Saturday, April 14, 2012

पार्कों से छेड़छाड़ हुई तो बिगड़ जाएगी कानून व्यवस्था: मायावती


पार्कों से छेड़छाड़ हुई तो बिगड़ जाएगी कानून व्यवस्था: मायावती

Saturday, 14 April 2012 13:57

लखनऊ, 14 अप्रैल (एजेंसी) बसपा मुखिया मायावती ने चेतावनी दी कि यदि पार्कों और स्मारकों से छेड़छाड़ हुई तो कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नयी दिल्ली में पूर्ववर्ती बसपा सरकार के शासनकाल में बने स्मारकों और पार्कों के बारे में आज की गयी टिप्पणी पर बसपा मुखिया मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चेतावनी दी कि यदि पार्कों और स्मारकों से किसी भी तरह की छेड़छाड़ हुई तो कानून एवं व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है। 
प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा मुखिया मायावती ने डा. भीमराव अम्बेडकर जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा, ''बसपा सरकार ने समाजवादी पार्टी की सरकार के शासनकाल में उनके नायकों के नाम पर बनवाये गये विभिन्न पार्कों और स्मारकों के सम्मान के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की और समाजवादी पार्टी सरकार को इससे सीख लेनी चाहिए।'' 

बसपा मुखिया ने चेतावनी के स्वर में कहा कि यदि प्रदेश सरकार ने बसपा राज में बने स्मारकों और पार्कों में किसी भी तरह की छेड़छाड़ की तो प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कानून एवं व्यवस्था बिगड सकती है।
उन्होंने कहा कि सपा सरकार को ऐसा कोई काम नही करना चाहिए, जिससे देश में कानून एवं व्यवस्था बिगडेÞ, इसलिए भी कि उसे इसका खामियाजा भुगतना पडेगा। 
मायावती ने कहा कि उनकी :बसपा: सरकार ने सपा राज में बने स्मारकों और पार्कों की
गरिमा में कोई आंच नहीं आने दी और उम्मीद है कि सपा सरकार भी ऐसा ही करेगी।

No comments: