Thursday, May 10, 2012

Fwd: Hindimedia



---------- Forwarded message ----------
From: hindimedia.in - मुख पृष्ठ <sanjaybengani@gmail.com>
Date: 2012/5/10
Subject: Hindimedia
To: palashbiswaskl@gmail.com


Hindimedia


ज्युबिलैंट फूडवक्र्स लि. द्वारा दिल्ली में डंकिन डोनट्स स्टोर का उद्घाटन

Posted:

donuts

डंकिन डोनट्स, बेक्ड गुड्स और कॉफी की विश्वप्रसिद्ध श्ांृखला, ने आज दिल्ली में अपने पहले स्टोर खुलने की औपचारिक घोषणा कर दी। यह स्टोर कनॉट प्लेस, नई दिल्ली में खुला है जो इस महानगर का व्यावसायिक केंद्र है।

दैनिक जागरण की खबर से जितेंद्र को मिली नई जिन्दगी

Posted:

dr anoop and jitendra 1अखबार वाले तो रोज खबर लिखते हैं लोग पढ़ते भी हैं कुछ का असर होता हैं कुछ से किसी का प्रचार .लेकिन आजमगढ़ के दैनिक जागरण की एक खबर से एक मासूम की जिंदगी में फिर से खुशिया आ गई हैं। 

क्या सरकार वोडाफोन से 11 हजार करोड़ वसूल कर पाएगी?

Posted:

लोकसभा में वित्त विधेयक पास होने के बाद ब्रिटिश टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन की मुश्किल बढ़ने वाली है। सरकार की चली तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले से 11,000 करोड़ का टैक्स बचाने वाली इस कंपनी को करीब-करीब दोगुनी रकम चुकानी पड़ेगी।

मायायवती का चार बंगलों पर अवैध कब्जा

Posted:

mayawati2उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य सभा सांसद मायावती ने दिल्ली में 4 सरकारी बंगलों पर कब्जा जमा रखा है। इनमें 3 तो उन्हें बीएसपी के अध्यक्ष होने के नाते अलॉट किए गए हैं। कुछ में तो मायावती ने अवैध निर्माण भी करा रखा है।

पूरा देश गाँधी परिवार के नाम पर

Posted:

rajiv

केंद्र सरकार की हर चौथी योजना देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर चल रही है। इस मामले में इनके बाद नंबर आता है इंदिरा गांधी का। योजना मामलों के राज्य मंत्री अश्विनी कुमार ने लोकसभा में लिखित रूप में कहा कि योजना आयोग के आंकड़ों के मुताबिक देश में नामी हस्तियों के नाम पर 58 केंद्रीय योजनाएं चलाई जा रही हैं।

लोक सत्ता की याचिका पर उच्च न्यायालय का निर्देश

Posted:

महाराष्ट्र विधान परिषद के लिए स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में मतदान करने के इच्छुक लोग नायब तहसीलदार के कार्यालय में मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज करा सकते हैं। चुनाव आयोग ने बांबे हाईकोर्ट के निर्देश के बाद यह व्यवस्था की है।

बाजु ए कातिल में दम इतना कि मरे हुओं पर वार करते हैं!

Posted:

air india 2एयर इंडिया प्रबंधन ने कड़ा कदम उठाते हुए आंदोलनकारी 14 पायलटों को मंगलवार को बर्खास्त कर दिया और उनसे संबद्ध संगठन के दफ्तरों को सील कर दिया। करीब 160 पायलटों के काम पर नहीं आने के बाद यह कदम उठाया गया है। एअर इंडिया की हालत किसी से छुपी नहीं है। कर्मचारियों और पायलटों को महीनों से वेतन नहीं मिल रहा है। परिजनों को लेकर भुखमरी की नौबत है।

You are subscribed to email updates from hindimedia.in - मुख पृष्ठ
To stop receiving these emails, you may unsubscribe now.
Email delivery powered by Google
Google Inc., 20 West Kinzie, Chicago IL USA 60610

No comments: