Thursday, May 17, 2012

एमसीए अधिकारी मुझसे माफी मांगे, मैने कोई बदतमीजी नहीं की: शाहरूख

एमसीए अधिकारी मुझसे माफी मांगे, मैने कोई बदतमीजी नहीं की: शाहरूख

Thursday, 17 May 2012 16:18

मुंबई, 17 मई (एजेंसी) बदसलूकी के कारण विवाद से घिरे शाहरूख खान ने अपना बचाव करते हुए कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने बच्चों के साथ बदतमीजी करके उन्हें उकसाया था ।

एक्सक्लूसिव एक्सप्रेस: आखिर कल रात की हकीकत क्या थी? इंडियन एक्सप्रेस के पास है यह एक्सक्लूसिव ऑडियो सुनने के लिए क्लिक करें-
Express Exclusive: Listen to Shah Rukh's spat here

पढ़े शाहरूख ने क्या कहा-
Express Exclusive: Listen to Shah Rukh's spat here

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

MCA threatened to ban SRK

शाहरूख ने आनन फानन में बुलाई गई प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,'' मैने कोई गलती नहीं की और ना ही मैं नशे की हालत में था । मैं बस अपने बच्चों का बचाव कर रहा था । एमसीए अधिकारियों को मुझसे माफी मांगनी चाहिये । वहां सुरक्षाकर्मियों और एमसीए अधिकारियों ने सुरक्षा का हवाला देकर बच्चों के साथ बदसलूकी की जो मैं बर्दाश्त नहीं कर सका ।''

एमसीए द्वारा वानखेड़े स्टेडियम में उनके प्रवेश पर आजीवन प्रतिबंध के सवाल पर उन्होंने कहा ,'' यदि मेरे साथ वहां इस तरह का सलूक होगा तो मैं खुद ही जाना नहीं चाहूंगा । मैं मैच देखने नहीं बल्कि अपने बच्चों को स्टेडियम से लेने गया था ।''
शाहरूख ने हालांकि स्वीकार किया कि उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया । उन्होंने कहा ,'' वो लोग भी बहुत बदतमीजी से बात कर रहे थे लिहाजा मैने भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया ।''

संबंधित खबर- नशे में धुत शाहरूख ने की गाली-गलौज, वानखेड़े में प्रवेश पर लग सकता है प्रतिबंध

No comments: