Wednesday, April 18, 2012

Fwd: Hindimedia



---------- Forwarded message ----------
From: hindimedia.in - मुख पृष्ठ <sanjaybengani@gmail.com>
Date: 2012/4/18
Subject: Hindimedia
To: palashbiswaskl@gmail.com


Hindimedia


रियलिटी शो में लखपति बनी युवती ने जान दी

Posted:

बेंगलूरू में "कौन बनेगा करोड़पति" से मिलते-जुलते कन्नड़ रियलिटी शो में एक लाख रूपए जीतने वाली युवती नागवेणी ने खुदकुशी कर ली। 23 वर्षीय नागवेणी ने जिस एपिसोड में यह इनाम जीता था,...

निर्मल बाबा को लेकर थाने से निराश आईपीएस अधिकारी के बच्चे अदालत पहुँचे

Posted:

आध्यात्मिक गुरु होने तथा सामान्य बातों से लोगों का कष्ट दूर कर देने का दावा करने वाले निर्मल बाबा ऊर्फ निर्मलजीतसिंह नरूला के खिलाफ सबसे पहले झंडा बुलंद करने वाले लखनऊ के दोनों बच्चों की रिपोर्ट दर्ज किए जाने संबंधी याचिका मंगलवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने स्वीकार कर बुधवार को सुनवाई

सबसे छोटे मगर सबसे ज्यादा पर्यावरण मित्र हिल स्टेशन माथेरान के सैर

Posted:

DSCN4648मैं सबसे पहली बार बॉम्बे १९७८ मैं आया था, इस शहर और इसके आस पास के इलाके ने कुछ ऐसा प्रभावित किया कि मैं तो यहीं का हो कर रह गया। मेरे दोस्त अक्सर ज़िक्र किया करते थे कि यहाँ से सबसे करीब हिल स्टेशन माथेरान है, सुन्दर है जरूर देख कर आइये ।

बिल्डरों प्रोमोटरों की दुनिया में फेसबुक का बवंडर!

Posted:

हिंदी के एक प्रिय कवि ने लिखा हैः दुनिया रोज बदलती है। १९९१ से सचमुच हम दुनिया को बदलते हुए देख रहे हैं रोज। सीमेंट का जंगल अब महानगरों का एकाधिकार नहीं है।आहिस्ता  हिस्ता यह जंगल हमारे भूगोल और इतिहास से हम सबको बेदखल करने लगा है।

कनकराज लोढ़ा पर लिखी पुस्तक 'शिखर पुरुष' का लोकार्पण

Posted:

Kanak Book Vimochanराजस्थानी समाज में पिछले पचास सालों से लगातार समाजसेवा के विभिन्न काम करनेवाले गोड़वाड़ के प्रख्यात समाजसेवी कनकराज लोढ़ा के बारे में प्रकाशित पुस्तक 'शिखर पुरुष कनकराज लोढ़ा' का लोकार्पण जानी मानी समाजसेवी मंजू लोढ़ा के हाथों संपन्न हुआ।

भारत के गौरवशाली अतीत को जानना है तो ये जरुर पढ़ें....

Posted:

हम आए दिन विदेशियों के कुत्सित प्रचार और मीडिया के पाखंडपर्ण रवैये की वजह से अपने गौरवशाली अतीत को कोसते रहते हैं। हमारी मानसिकता ही ऐसी बनादी गई है कि भारत का अतीत यानि हमारे लिए शर्म का विषय।

You are subscribed to email updates from hindimedia.in - मुख पृष्ठ
To stop receiving these emails, you may unsubscribe now.
Email delivery powered by Google
Google Inc., 20 West Kinzie, Chicago IL USA 60610

No comments: