Saturday, April 14, 2012

Fwd: Hindimedia



---------- Forwarded message ----------
From: hindimedia.in - मुख पृष्ठ <sanjaybengani@gmail.com>
Date: 2012/4/14
Subject: Hindimedia
To: palashbiswaskl@gmail.com


Hindimedia


डरकर रहना बाबा। पता नहीं कि किस बात पर दीदी को गुस्सा आ जाये!

Posted:

ममता बनर्जी के बारे में इंटरनेट पर अपमानजनक संदेश फैलाने के आरोप में जादवपुर विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अम्बिकेश महापात्र नाम के प्रोफेसर को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया।

छोड़ो कल की बातें [विषयक कामेडी ]

Posted:

Chhodo-Kal-Ki-Baateinफिल्म की कहानी दिन रात काम में लगे और सफलता के लिए जिंदगी और रिश्तों को भूल गए आदित्य प्रधान (सचिन खेडेकर) की है। उसे बस काम और काम ही दिखाई देता है ।

बिट्टू बॉस [सोशल ड्रामा ]

Posted:

Bittoo Boss2012फिल्म की कहानी पंजाब के आनंद पुर साहेब में रहने वाले बिट्टू [पुलकित सम्राट] की है। बिट्टू शादियों में ‍वीडियो शूटिंग करता है और लोगों के चेहरों पर खुशियों को कैमरे में कैद करना उसका पेशा है।

अब होगा धरना अन लिमिटिड [विषयक कामेडी ]

Posted:

vin 100412 movieफिल्म की कहानी अपने सत्ता में आने की बाट जोह रही विपक्ष में बैठी अवसरवादी पार्टी के नेता गोपीनाथ [ मिलिंद गुणाजी] से जुड़ी है। गोपीनाथ की पार्टी के पास वोट बटोरने का कोई रास्ता नहीं है।

शेयर बाजार के खेल में जीवन बीमा निगम का सत्यानाश, २९ करोड़ पालिसी धारकों को चूना!

Posted:

सेबी के नियम तोड़कर बाजार और कारपोरेट जगत के दबाव में विनिवेश की जो पद्धति अपनायी जा रही है, उससे छोटे पालिसीधारकों के भविष्य को चूना लगाने के लिए भारतीय जीवन बीमा निगम को मजबूर कर दिया गया है,..

पूरे परिवार के साथ गहरे कुए में अनशन कर झुकाया भ्रष्ट प्रशासन को

Posted:

मध्य प्रदेश में कपिलधारा योजना के तहत उन किसानों को उनकी कृषि भूमि में सिंचाई सुविधा उपलब्ध कराई जाती है, जो अभी तक सूखी खेती कर रहे थे।

मै वो १८००० रुपये मैं कभी नहीं भूलताः पंकज उधास

Posted:

पद्मश्री पंकज उधास जी इस समय अपना कंसर्ट मोमेंट विथ पंकज उदास "ले कर अमेरिका के दौरे पर हैं । इस कंसर्ट को हमारे लिए ले कर आयें हैं सजनी एंटरटेनमेंट के मयूर गन्गेर जी ।

एक अनपढ़ किसान ने किया चौंकाने वाला आविष्कार

Posted:

कश्मीर घाटी में एक किसान ने गाने वाली एक ऐसी लालटेन बनाई है जो उसे घर के बाहर मानवीय गतिविधियों के बारे में पहले ही सूचना दे देती है जिससे वह सतर्क हो जाता है।

बाबा के खाते में करोड़ों रुपये

Posted:

कृपा का कारोबार करने का आरोप झेल रहे निर्मल बाबा की मुसीबत बढ़ सकती है। बाबा का दावा है कि उनका सालाना टर्न ओवर 235-240 करोड़ रुपये का है और वह पूरी रकम पर इनकम टैक्सर देते हैं।

निर्मल बाबा ने किए कई खुलासे

Posted:

निर्मलजीत सिंह नरूला उर्फ निर्मल बाबा खुद पर लग रहे आरोपों के बाद निजी टीवी चैनल आज तक को दिए गए इंटरव्यू में सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

निर्मल बाबा के खिलाफ खबरिया चैनलों की मुहिम

Posted:

35 चैनलों पर इन दिनों प्रसारित होने वाले कार्यक्रम- थर्ड आइ ऑफ निर्मल बाबाट के खिलाफ दो न्यूज़ चैनलों ने मुहिम छेड़ दी है। साथ ही, यह मुद्दा भी गरमा गया है, कि न्यूज़ चैनलों पर अंधविश्वास के कार्यक्रम क्यों दिखाये जा रहे हैं।

ज़ी टीवी अब चीन में भी दिखेगा

Posted:

ज़ी टीवी ने अब चीन में भी दिखाई देगा। चीन में दिखने वाला ज़ी टीवी पहला भारतीय चैनल हो गया है। ज़ी टीवी को चीनी बाजार में प्रवेश की अनुमति लेने में छह साल लगे हैं। इस मंजूरी के बाद चीन के प्रमुख होटलों में जी टीवी के चैनल दिखाए जा सकेंगे।

सोनिया के खास पुलक चटर्जी हैं सुपर प्रधानमंत्री

Posted:

यूं तो कहने को मनमोहन सिंह देश के वज़ीरे आज़म हैं, पर हकीक़त में देखा जाए तो फिलहाल उनकी भूमिका महज़ एक प्यादे भर की रह गई है, क्योंकि देश की बागडोर उनके हाथ में नहीं है। आर्थिक, वाणिज्यिक मामले हों या देश की सुरक्षा से जुड़े मसले या फिर विभिन्न मंत्रालयों में तालमेल और उनकी कार्यप्रणाली निर्धारित करने की बात हो,...

वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप सौरभ को दिया जायेगा इंदु शर्मा सम्मान

Posted:

कथा (यू. के.) के महा-सचिव एवं प्रतिष्ठित कथाकार श्री तेजेन्द्र शर्मा ने लंदन से सूचित किया है कि वर्ष 2012 के लिए अंतर्राष्ट्रीय इंदु शर्मा कथा सम्मान वरिष्ठ पत्रकार व कथाकार श्री प्रदीप सौरभ को उनके (वाणी प्रकाशन से 2011) में प्रकाशित उपन्यास तीसरी ताली पर देने का निर्णय लिया गया है।

You are subscribed to email updates from hindimedia.in - मुख पृष्ठ
To stop receiving these emails, you may unsubscribe now.
Email delivery powered by Google
Google Inc., 20 West Kinzie, Chicago IL USA 60610

No comments: