Friday, April 6, 2012

Fwd: Hindimedia



---------- Forwarded message ----------
From: hindimedia.in - मुख पृष्ठ <sanjaybengani@gmail.com>
Date: 2012/4/6
Subject: Hindimedia
To: palashbiswaskl@gmail.com


Hindimedia


मध्यप्रदेश में महिलाओं और किशोरियों के खिलाफ लगातार बढ़ते हिंसा को लेकर धरना प्रदर्शन

Posted:

मध्य प्रदेश दिनों दिन महिलाओं के विरुद्ध हिंसा और अपराध का गढ़ बनता जा रहा , हाल ही में मुलतई में दलित छात्रा के साथ गैगरेप, बैतुल में आदिवासी समुदाय की नाबालिग लड़की के साथ रेप और शिकायत कायत करने पर उसकी मां का कत्ल...

क्या राजनीतिज्ञों का नार्को और डीएनए परिक्षण अनिवार्य किया जाए

Posted:

डीएनए और नार्को-परिक्षण , गाहे-बगाहे कहीं न कहीं समाचारों में यह शब्द पढने-सुनने में आ ही जाते हैं। जीवित कोशिकाओं के गुणसूत्रों में पाए जाने वाले तंतुनुमा अणु को डी-ऑक्सीराइबो न्यूक्लिक अम्ल या डीएनए कहते हैं।

ये समुद्रतटहीन राष्ट्र!

Posted:

"जल पर बली, वह भूमि पर बली" यह वाक्य प्रसिद्ध है। जो आज जल पर राज करता है, वह कल जमीन पर भी राज करेगा, यह निश्चित है।

शाहिद को मिली प्रियंका चोपड़ा की बहन

Posted:

शाहिद की किस्मत में किसी न किसी चोपड़ा से लिंक लिखा हुआ है। पिछले दिनों उनका नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा हुआ था, तो अब उनसे अलग होने के बाद परिणीति चोपड़ा ने शाहिद की जिंदगी में दस्तक दे दी है।

फिल्मी हीरो की बेटी दीवानी शाहिद कपूर की

Posted:

बीते जमाने के एक बड़े अभिनेता की बेटी शाहित कपूर की ऐसी दीवानी हो गई है कि शाहित कपूर उससे परेशान हो गए हैं। इस युवती की दिमागी स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से उन्होंने इस पर कभी ध्यान नहीं दिया।

दुबई में बरसा भारत का काला धन

Posted:

भ्रष्टाचार और काले धन पर जिस समय देश में आंदोलनों का दौर चरम पर था, काली कमाई करने वाले इसे छुपाने की जुगत में जुटे हुए थे। इसे छुपाया जा रहा था कर चोरों की पनाहगाह दुबई में।

नसीरुद्दीन शाह की पाकिस्तानी फिल्म पूरी

Posted:

अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने अपनी पाकिस्तानी फिल्म जिंदा भाग का काम पूरा कर लिया है। इस फिल्म की कहानी विदेश में बेहतर जीवन की तलाश में जुटे युवाओं की है। फिल्म में अवैध आव्रजन के मामले को उठाया गया है।

टीवी की आदर्श बहू हुक्का पॉर्लर में पकड़ाई

Posted:

अभिनेता विवेक ओबेरॉय और महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री सुरेश शेट्टी के बेटे क्षितिज के बाद हुक्का बार में अब छोटे पर्दे की मशहूर बहू 'गोपी' पकड़ी गई है।

भोपाल में जुटेंगें पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र

Posted:

माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय, भोपाल के पूर्व छात्रों का सम्मेलन, व्याख्यान और सांस्कृतिक संध्या का आयोजन 7 अप्रैल,2012 को रवींद्र भवन में किया गया है।

हनुमान जयंती पर विशेषः हर बाधा से बचाते हैं हुनमान

Posted:

hanuman3.jpgजब भी दास्य भक्ति का सर्वोत्कृष्ट उदाहरण देना होता है तो हनुमान की रामभक्ति का स्मरण होता है। हनुमान अर्थात शक्ति व भक्ति का संगम। चैत्रपूर्णिमा को हनुमानका जन्म हुआ था, जो आज `हनुमान जयंती' के रूप में मनाई जाती है ।

मध्यप्रदेश में महिलाओं और किशोरियों के खिलाफ लगातार बढ़ते हिंसा को लेकर श्वेत पत्र

Posted:

नागरिक अधिकार और युवा संवाद द्वारा मध्य प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढती हिंसा को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया . इस आयोजन में संघटनों द्वारा प्रदेश में महिलाओं और किशोरियों के खिलाफ लगातार बढ़ते जा रहे हिंसा को लेकर श्वेत पत्रजारी किया गया।

You are subscribed to email updates from hindimedia.in - मुख पृष्ठ
To stop receiving these emails, you may unsubscribe now.
Email delivery powered by Google
Google Inc., 20 West Kinzie, Chicago IL USA 60610

No comments: