hursday, 05 April 2012 17:58 |
नयी दिल्ली पांच अप्रैल (एजेंसी) बाजार विशेषज्ञों एवं विज्ञापन की बुकिंग कराने वाले लोगों का मानना है कि आईपीएल प्रसारक सेट मैक्स द्वारा विज्ञापनों के लिए उच्च्ंची दरें वसूले जाने के कारण टी20 क्रिकेटलीग गिने..चुने विज्ञापनदाताओं का खेल बन रहा है, ऐसे में अन्य विज्ञापनदाता दूसरे विकल्प तलाश रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैनन इंडिया आईपीएल के लिए अपने नए विज्ञापन अभियान के बजट का केवल 10 प्रतिशत हिस्सा आईपीएल में खर्च करेगी। कंपनी ने नयी ब्रांड अंबेसडर अनुष्का शर्मा के साथ नए विज्ञापन अभियान पर 30 करोड़ रुपये खर्च करने की योजना बनाई है इसका 10 प्रतिशत ही आईपीएल में खर्च करेगी। |
Thursday, April 5, 2012
‘कुछ गिने..चुने विज्ञापनदाताओं का खेल बन रहा है आईपीएल’
'कुछ गिने..चुने विज्ञापनदाताओं का खेल बन रहा है आईपीएल'
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
No comments:
Post a Comment