Friday, March 30, 2012

लालू-मुलायम बोले: अपराधियों का अड्डा है टीम अन्ना और ‘मेंटल केस’ है केजरीवाल

लालू-मुलायम बोले: अपराधियों का अड्डा है टीम अन्ना और 'मेंटल केस' है केजरीवाल

Friday, 30 March 2012 16:53

नयी दिल्ली, 30 मार्च (एजेंसी) केजरीवाल की टिप्पणियों पर सांसदो ने कड़ी प्रतिक्रिया की। उन्होंने कहा कि टीम अन्ना के यह सदस्य ' मेंटल केस ' हो गए हैं और कुंठा में ऐसे बयान दे रहे हैं।
सांसदों के बारे में टीम अन्ना सदस्य के बयान के बारे में पूछे जाने पर लालू ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, ''केजरीवाल सठिया गए हैं। वह मेंटल केस बन गए हैं और कुंठाग्रस्त हैं।''
संसद का अपमान करने के संबंध में केजरीवाल के खिलाफ कुछ सांसदों की ओर से पेश विशेषाधिकार हनन नोटिसों पर आज पलटवार करते हुए कहा था कि ऐसे सदन का सम्मान कैसे किया जा सकता है जिसके 162 सदस्य आपराधिक पृष्ठभूमि के हों।

सदन का अपमान करने संबंधी चार सांसदों की ओर से पेश विशेषाधिकार नोटिसों पर केजरीवाल ने कहा कि वह संसद का सम्मान करते हैं लेकिन इसका अपमान उनके द्वारा हो रहा है जो इसके अंदर बैठे हैं न न कि उनके जरिए जो उसके बाहर हैं।

 

सपा मुखिया मुलायम सिंह ने कहा है कि टीम अन्ना अपराधियों का अड्डा है। लोकपाल विधेयक के पारित होने में देरी पर अपने भाषण में देश के सांसदों के खिलाफ अपमानजनक और असंसदीय टिप्पणी का उपयोग करने संबंधी बयान पर मुलायम सिंह ने टीम अन्ना की जमकर निंदा की। सपा मुखिया ने मीडिया से कहा, '' अन्ना हजारे भ्रष्ट लोगों से घिरे हुए हैं'.

No comments: