Thursday, February 9, 2012

पेट की सर्जरी कराएंगे अमिताभ बच्चन

पेट की सर्जरी कराएंगे अमिताभ बच्चन

Thursday, 09 February 2012 13:38

नयी दिल्ली, नौ फरवरी (एजेंसी) लंबे समय से पेट संबंधी दिक्कतों से जूझ रहे अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा है कि 11 फरवरी को उनकी मामूली सर्जरी होगी। 69 वर्षीय अमिताभ कल सीटी स्कैन जांच कराएंगे और उसके अगले दिन उनकी सर्जरी होगी।
बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, ''मेरे पेट में पहले भी काफी दिक्कतें रहीं हैं। उसे अब इसका :सर्जरी का: भी सामना करना होगा।''
उन्होंने कहा, ''11 की सुबह मेरी सर्जरी होगी और उनका कहना है

कि सर्जरी काफी जटिल नहीं है।''
इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'गंगादेवी' के लिए अपनी पत्नी जया के साथ शूटिंग कर रहे अमिताभ ने कहा है कि देर रात तक जगे रहने के कारण उन्हें पेट संबंधी समस्या हो रही है।
उन्होंने लिखा है, ''मेरे डॉक्टर देर रात तक जगने से नाराज हैं लेकिन कोई क्या कर सकता है। इसी समय मुझे यह सोचने की आजादी और एकांत मिलता है कि मुझे क्या संदेश देना चाहिए और क्या नहीं। लेकिन मैं उनकी चिंताओं को समझता हूं और उनकी बात मानूंगा।''

No comments: