Wednesday, February 8, 2012

गडकरी ने मांगा मुसलमानों से राम मंदिर निर्माण में सहयोग

गडकरी ने मांगा मुसलमानों से राम मंदिर निर्माण में सहयोग

Wednesday, 08 February 2012 18:25

चंदौली, आठ फरवरी (एजेंसी) नितिन गडकरी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में मुस्लिम समाज से सहयोग मांगा।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश में साफ सुथरी सरकार बनाकर रामराज लाने के लिए पार्टी का संकल्प दोहराते हुए आज यहां मुस्लिम समाज से अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण में सहयोग का आह्वान किया। गडकरी ने आज यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ''मुस्लिम भाई आप हमें  मंदिर बनाने में सहयोग दें, हम आपको मस्जिद बनाने में सहयोग करेंगे।'' 
सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर आतंकवादी गतिविधियों में शामिल रहे 'सिमी' की प्रशंसा करने का आरोप लगाते हुए सवाल किया कि क्या प्रदेश की जनता उत्तर प्रदेश में ऐसी ही पार्टी की सरकार बनवायेगी। 
केन्रद में संप्रग सरकार का नेतृत्व कर रही कांग्रेस और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ बसपा पर हमला करते हुए गडकरी ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली को लूट रही है तो लखनउच्च् को मायावती। 

उन्होंने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा, ''क्या प्रणव मुखर्जी और चिदम्बरम कभी कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख सकते हैं। ऐसा नहीं हो सकता है, इसलिए कि वह पद केवल गांधी परिवार के लिए आरक्षित है, जबकि भाजपा में मेरे जैसा एक साधारण कार्यकर्ता भी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है।'' 
केन्रद सरकार को निशाने पर लेते हुए गडकरी ने कहा कि जब 2जी मामले में तत्कालीन दूरसंचार मंत्री ए. राजा को जेल हुई तो चिदम्बरम कैसे जेल से बाहर हैं, जबकि राजा खुलेआम कह रहे हैं कि 2जी स्पेक्ट्रम का आवंटन तब वित्त मंत्री रहे चिदम्बरम की सहमति और जानकारी में किया गया। 
उन्होंने कांग्रेस पर मजहबी राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि यह उत्तर प्रदेश में सत्ता में आने पर मुसलमानों को नौ प्रतिशत आरक्षण का आश्वासन दे रही है, लेकिन भाजपा की सरकार बनी तो किसी भी सूरत में आरक्षण कोटे में कोई कटौती नहीं होने पायेगी।

No comments: