Friday, February 17, 2012

मीडिया सर्वेक्षणों को गलत साबित कर इस बार भी हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा: मायावती

मीडिया सर्वेक्षणों को गलत साबित कर इस बार भी हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा: मायावती

Friday, 17 February 2012 19:15

कानपुर, 17 फरवरी (एजेंसी) मीडिया में आये चुनावी सर्वेक्षणों में बहुजन समाज पार्टी की स्थिति खराब होने को सिरे से नकारते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने दावा किया कि पिछली बार की तरह इस बार भी इन सर्वेक्षणों को गलत साबित करते हुए उनकी पार्टी ही फिर से पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनायेगी। मायावती ने आज यहां चुनाव सभा में कहा कि ऐसे ही सर्वेक्षण मीडिया ने 2007 के चुनावों में भी दिखाये थे लेकिन तब पार्टी को राज्य में बहुमत मिला था और इस बार भी ऐसा ही होगा।
मायावती ने महाराजगंज के कोयलानगर में जनसभा में कहा कि हम अपने लोगो को खबरदार करना चाहते है कि टीवी चैनलो और मीडिया में जो सर्वेक्षण आ रहे है उनमें बसपा को कम सीटों पर विजयी दिखाया जा रहा है। 
उन्होंने मीडिया 

पर बरसते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने जब हमारे चुनाव चिन्ह हाथी की मूर्तियों को ढंकने का आदेश दिया था तो हमारे समाज को इससे काफी दुख और ठेस पहुंची थी ।  उस समय मीडिया ने 15 दिनों तक हाथी की मूर्ति को ढंकने की खबर को बहुत ही प्रमुखता से दिखाया था और मीडिया की कोशिश हम लोगो का मनोबल तोड़ने की थी लेकिन हो गया इसका ठीक उल्टा । मीडिया ने एक भी पैसा खर्च किये बिना हमारे चुनाव चिन्ह का मुफ्त में जबरदस्त प्रचार पूरे देश में कर दिया और सभी लोग हमारी पार्टी के चुनाव चिन्ह को जान गये हैं । 
कानपुर में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रैली में मायावती ने केन्द्र सरकार पर तो जमकर प्रहार किये ही साथ ही भाजपा, सपा को भी नही बख्शा ।

 

No comments: