Tuesday, February 7, 2012

बहकावे में नहीं आएं मुसलमान : मुलायम

बहकावे में नहीं आएं मुसलमान : मुलायम

Tuesday, 07 February 2012 18:56

बलिया :गाजीपुर, सात फरवरी (एजेंसी) समाजवादी पार्टी :सपा: प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज मुसलमानों से किसी के बहकावे में नहीं आने की अपील करते हुए कहा कि वे सपा के वादों पर यकीन करें और सत्ता में आने पर पार्टी उन्हें हर हाल में निभाएगी। 
यादव ने बलिया तथा गाजीपुर में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित विभिन्न जनसभाओं में कहा कि विरोधी पार्टियां चुनावी मौसम में मुसलमानों का वोट हासिल करने के लिये तरह-तरह के वादे कर रही हैं, मुस्लिमों को उनके बहकावे में नहीं आना चाहिये।
मुसलमानों से सपा को समर्थन देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग पार्टी के वादों पर यकीन करें। सपा जो कहती है, उसे करके दिखाती है। चुनाव के बाद राज्य में पार्टी की सरकार बनने पर मुसलमानों को सरकारी नौकरियों में समुचित भागीदारी देने समेत सभी वादे पूरे किये जाएंगे।
यादव ने घोषणा की कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर कर्ज अदा नहीं कर पाने वाले किसानों की जमीन नीलाम नहीं होने दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि राज्य विधानसभा के 

आसन्न चुनाव के बाद सत्ता में आने पर सपा जमीन नीलामी की कगार पर खड़े किसानों के मामले को अपने हाथ में ले लेगी और उसे नीलाम नहीं होने दिया जाएगा।
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर किसी भी किसान की जमीन उसकी मर्जी के बगैर नहीं ली जाएगी।
प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती पर हमला करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि राज्य सरकार की मुखिया ने जनता की मेहनत की कमाई को मूर्ति स्थापना के हवन में होम कर दिया है अब जनता उससे हिसाब लेगी।
उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख विश्व की ऐसी पहली महिला है जिसने जीते-जी अपनी मूर्ति लगवाई और उस पर फूलमाला चढ़ाने की परम्परा शुरू की।
यादव ने जनता से अपील की कि वह साम्प्रदायिक तथा भ्रष्टाचारी ताकतों को हराने और प्रदेश में अमन-चैन का राज कायम करने के लिये सपा का समर्थन कर उसकी सरकार बनवाएं। 
उन्होंने वादा किया कि उनकी सरकार प्रदेश से अराजकता का खात्मा करेगी। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा तथा उनकी उन्नति के लिये विशेष प्रयास किये जाएंगे।

 

No comments: