Friday, February 10, 2012

बटला हाउस कांड के वक्त कहां थीं सोनिया: मुलायम

बटला हाउस कांड के वक्त कहां थीं सोनिया: मुलायम

Friday, 10 February 2012 19:00

मैनपुरी, 10 फरवरी (एजेंसी) सोनिया गांधी के 'भावुक' होने के खुर्शीद की टिप्पणी को मुलायम ने चुनावी हथकंडा करार दिया।

समाजवादी पार्टी :सपा: अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने दिल्ली के बटला हाउस मुठभेड़ कांड की तस्वीरें देखकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के 'भावुक' हो जाने सम्बन्धी केन्रदीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद की टिप्पणी को चुनावी हथकंडा करार दिया है। जिले में गत सात फरवरी को एक सड़क हादसे में मारे गये 27 लोगों के परिजन से मुलाकात करने आए यादव ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ''बटला हाउस कांड के वक्त सोनिया गांधी कहां थीं। सलमान खुर्शीद को चुनाव के वक्त ही उनके आंसू क्यों याद आए।''
उन्होंने कहा कि वह इस मामले पर पहले कई बार बोल चुके हैं और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान खुर्शीद का ताजा बयान चुनावी हथकंडा है।

गौरतलब है कि खुर्शीद ने कल मुस्लिम बहुल जिले आजमगढ़ के सगड़ी क्षेत्र में बटला हाउस मुठभेड़ कांड को एक बार फिर गरमाते हुए कहा था कि उस मुठभेड़ की तस्वीरें देखकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आंखों मे आंसू आ गये थे।
यादव ने चुनाव के बाद सपा के सत्ता में आने पर गुंडागर्दी से सख्ती से निपटने के पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उनकी सरकार बनने पर गुंडों से सख्ती से निपटा जाएगा।
उन्होंने कहा कि अगर चुनाव के बाद राज्य में सपा की सरकार बनती है तो पूर्वांचल में हर साल फैलने वाले इंसेफलाइटिस रोग पर अंकुश के लिये प्रभावी कदम उठाए जाएंगे।

No comments: