Thursday, January 26, 2012

Fwd: [बहुजन शासक] *****मित्रों आजकल फेसबुक डा.अम्बेडकर के खिलाप...



---------- Forwarded message ----------
From: Pradeep Nagdeo <notification+kr4marbae4mn@facebookmail.com>
Date: 2012/1/27
Subject: [बहुजन शासक] *****मित्रों आजकल फेसबुक डा.अम्बेडकर के खिलाप...
To: बहुजन शासक <170298903031516@groups.facebook.com>


*****मित्रों आजकल फेसबुक डा.अम्बेडकर के खिलाप...
Pradeep Nagdeo 10:45am Jan 27
*****मित्रों आजकल फेसबुक डा.अम्बेडकर के खिलाप बेतुकी बातो को तथाकथित ब्राहमण वर्ग के लोगो को उल्ले पुल्टे वक्त्व देने का बड़ा ही जादा शौक चडा हुआ है . जिसमे सच्चाई लेश मात्र भी नही रहती **** ******!!!!! सोचने वाली बात यह है कि आखिर ब्रहमाण वर्ग अम्बेडकर का इतना विरोधी क्यों है .....????? जबकि डा.आंबेडकर ने ब्राहमनो कि लडकी से शादी कर ब्रहामानो से सामाजिक समरसता बनाने कि पुरजोर प्रयत्न किया है .......????.फिर भी ब्रहामानो को डा. अम्बेडकर फूटी आँख भी नही सुहाते , आखिर क्यों.........????
क्या इसका कारन यह तो नही है कि डा. अम्बेडकर ने ब्राहमणों के सर्वश्रेष्ठता को चुनौती दी ......???? या फिर ब्राहमणों को भुदेवता के पदवी से निचे उतारा ......???? या ब्रहामानो द्वारा लिखे ग्रंथो के बेतुकी बातो का भंडाफोड कर जनता को में नई जाग्रति पैदा की ????? .......??? या ब्राहमणों ,पांडे, पुजारी की धर्म के नाम पर चलने वाली दुकानदारी को जनता के समक्ष पर्दाफास किया........???? या हजारों सालों से गिर हुए कुचले हुए वंचित तबके को ब्राहमणों के समकक्ष लाकर उनको उनकी औकात दिखा दी .....??? या फिर मनुस्मृति में दिए गए ब्राहमणों के विशेषाधिकार की होली जलाकर समता ,स्वतंत्रता और बंधुत्व से लबालब धर्म निरपेक्ष संविधान की रचना की ......????
क्या यही सब कारण है जो ब्राहमणों के डा. अम्बेडकर के विरोधी और उनसे द्वेष रखने का कारन है .....?????? यदि ये कारण सही है तो ब्राहमणों से जादा स्वार्थी और मानवाधिकार विरोधी संसार में कोई भी कौम चिराग लेकर ढूडने से भी नही मिलेगी .........!!!!!!!

View Post on Facebook · Edit Email Settings · Reply to this email to add a comment.



--
Palash Biswas
Pl Read:
http://nandigramunited-banga.blogspot.com/

No comments: