Sunday, March 14, 2010

Fwd: ek ma ki kokh me hui htya masum jan ki



---------- Forwarded message ----------
From: Uma Chaturvedi <umasahyog@gmail.com>
Date: 2010/3/14
Subject: ek ma ki kokh me hui htya masum jan ki


मै जहा रहती हूँ  उस घर में और भी  परिबार रहते है उन परिबार में एक न्यों  क्पल  भी रहता है  जिसकी शादी ३० जून २००९ को हुई थी  बह इस टाइम पर  प्रेग्नेंट
  है  इस टाइम उनकी  पेरेग्नेंसी का  फुल टाइम चल रहा है  बह शिवपुरी में कल्पना नर्सिंग होम सेंटर पर अपना चैक एप कराने गई थी जब सेंटर पर बह डोक्टर का इंतजार कर रही थी तो पास में ही   बैठी एक लेडी से बह बात करने लगी की तुम को किया परेशानी है और तुम कियो आई हो यहाँ  पर तो उस लेडी ने बताया की मै भी  प्रेग्नेंट हूँ लेकिन मेरे एक बेटा है और मै अभी बच्चा नही चाहती इस लिए मुझे सफाई करनी  है डोक्टर ने १५०० रुपया लिया है और इंतजार करने को बोला है  दोपहर १ बजे तक के लिए 
 
मुझे इस बात की सुचना दोपहर ३ बजे लगी और उस टाइम से मै तुरंत सभी को  एस एम्  एस कर इस घटना की सुचना की लेकिन अफ़सोस इस मुददे से जुड़े और लम्बी लम्बी  डींगे  हकने बाले धुरन्धरो ने भी इस पर चर्चा करना उचित नही समझा और देखते  ही  देखते एक  मासूम  जान की हत्या कर दी गई  कर दी गई
 ये नही  पर एक कम एज की  मुझे मेरे  पास मै रहने बलि  भाभी
 
 
UMA Chaturvedi
SHAYOG – Support in Development
C% Bhramanand ojha,Near thsil, block Karhal
Dist. SHEYOPUR (M.P.)
Mob. 09425710450,9893532325,PH. 07533 – 280282
Residence : C% Sanjay Kashyap
Near jadibuti godowm SHIVPURI (M.P.)
Email :sahyogsid@gmail.com,uma_ngo@yahoo.com,sahariyamuktimorcha@gmail.com,Umasahyog@gmail.com



--
Palash Biswas
Pl Read:
http://nandigramunited-banga.blogspot.com/

No comments: